इस महिला ने 12 घंटे में 919 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाकर बनाया World Record

इस महिला ने 12 घंटे में 919 लोगों के साथ शारीरिक संबंध बनाकर बनाया World Record

Lisa Sparks Sex World Record

लेकिन दुनिया में वाकई कई इंसान बेहद गजब के हैं। अजब गजब रिकॉर्ड बनाकर शोहरत पाने के लिए लोग कुछ भी कर जाते है। कोई शरीर के अंगों को बड़ा कर लेता है, तो कोई खाने-पिने में रिकॉर्ड बनाता है तो कोई किस काम में रिकॉर्ड बनाता है. आज हम एक ऐसे रिकॉर्ड के बारे में आपको बताने जा रहे है, जो सेक्स से जुड़ा हुआ है. जी हां, इस क्षेत्र में भी कई विचित्र रिकॉर्ड बनाए गए है

आपके जीवनकाल में कितने लोगो के साथ यौन सम्बन्ध बनाये है? आपमें से अधिकांश लोग जो इसे अभी पढ़ रहे हैं उनका जवाब होगा – बहुत कम, नाम मात्र। रिकॉर्ड बनाकर शोहरत पाने के लिए एक महिला ने बेहद हैरान कर देने वाला कारनामा कर दिया। वह महिला है लिसा स्पार्क्सक्स जो कि एक पोर्न स्टार है और जिसने केवल एक दिन में 919 पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाये थे। जी हाँ, आप जितनी बार अपने पूरे जीवन में ‘वह काम’ नहीं कर पाए होंगे उससे कहीं ज्यादा बार इस महिला ने सिर्फ 12 घंटे यानि एक दिन में कर लिए. तो आज इस पोस्ट में हम आपको बता रहे है उनके इसी Sex World Record के बारे में –

She Had Sex With 919 Men in One Day​

Lisa Sparks Sex World Record Had Sex With 919 Men in One Day

16 अक्टूबर, 2004 को, वॉरसॉ, पोलैंड में, पोर्न अभिनेत्री लिसा स्पार्क्स (2004 में लिसा स्पार्क्सक्स) ने एक दिन में अधिकांश पुरुषों के साथ यौन संबंध रखने के लिए एक नया विश्व रिकॉर्ड स्थापित किया। उन्होंने 12 घंटे की अवधि में 919 पुरुषों के साथ यौन संबंध बनाकर इस रिकॉर्ड को हासिल किया। इसका मतलब यह हुआ कि उसने प्रत्येक आदमी के साथ यौन संबंध बनाने में केवल 45 सेकंड का वक़्त बिताया, जो अक्सर आवश्यक होने की तुलना में लगभग 13.5 सेकंड लंबा होता है।

Must Read Articles

लीज़ा ने यह रिकॉर्ड 2004 के पोलिश इवेंट Eroticon 2004 में तीसरी वार्षिक गैंग-बैंग चैम्पियनशिप के समय बनाया था जिसे आजतक कोई भी तोड़ नहीं पाया है.

अमेरिकी पोर्न स्टार ने दो अन्य महिलाओं के खिलाफ प्रतिस्पर्धा की थी। जिनमें से एक विश्व रिकॉर्ड धारक थी। जिसने दिन में 759 पुरुषों के साथ यौन संबंध रखे थे।

इससे पहले सन 2002 व 2003 में पहली व दूसरी चैंपियनशिप में 646 व 754 का रिकॉर्ड बनाया गया था. सेक्स की दुनिया में ऐसे छोटे-मोटे कई रिकॉर्ड बनाए गए है, लेकिन दुनिया का सबसे बड़ा गैंग-बैंग (World’s Biggest Gang-bang) रिकॉर्ड केवल लीज़ा के नाम है. जो आज तक कायम है.

Leave a Reply